उत्तराखंड: आने-जाने पर बंदिश लगाती थी सास, फिर रचा ऐसा षड्यंत्र, सास को सुला दिया मौत की नींद

देहरादून। माजरी ग्रांट के लालतप्पड़ में में सास की हत्या बहू ने ही एक लाख की सुपारी देकर कराई थी। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की है। हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका की बहू ने ही इस हत्याकांड का खेल रचा था, जिसके लिए उसने अपने किराएदार के साथ एक लाख रुपये में सौदा तय किया था।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाई ने बताया कि माजरी ग्रांट के लालतप्पड़ में मंगलवार देर रात्रि कुलदीप कौर (55 वर्ष) की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें महिला की बहू ज्योति तथा उनके किराएदार आवेश अंसारी उर्फ छोटू को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि इसके बाद देर रात्रि ही अन्य दो आरोपितों सोनू तथा राहुल निवासी ग्राम बसेड़ी कोतवाली लक्सर जिला हरिद्वार को उनके गांव के बस अड्डे से ही गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ज्योति के कहीं आने-जाने पर उसकी सास बंदिश लगाकर रखती थी। जिससे ज्योति का सास के साथ मनमुटाव रहता था। उन्होंने बताया कि सास को अपनी राह से हटाने के लिए उसने अपने घर में ही किराएदार के रूप में रहने वाले आवेश अंसारी उर्फ छोटू के साथ साजिश रची। सास की हत्या के लिए बहू ज्योति ने आवेश अंसारी को एक लाख रुपये देने की बात कही थी। उन्होंने बताया सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here