नफे सिंह राठी मर्डर केस में पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर FIR, सामने आया हत्यारों का CCTV फुटेज…

बहादुरगढ़। हरियाणा के बहादुरगढ़ में INLD के प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह का ताबड़तोड़ फायरिंग कर मर्डर कर दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि कैसे वारदात को अंजाम देने से पहले हमलावर काफी देर तक कार में सवार होकर नफे सिंह के गुजरने का इंतजार करते रहे।

सामने आया सीसीटीवी फुटेज घटनास्थल से कुछ दूरी का है। वीडियो में नजर आ रही कार में ही सवार होकर शूटर्स आए थे। वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में पुलिस को संदिग्ध कार नजर आई है। पुलिस गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। हालांकि, अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। बता दें हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग अब तक नहीं मिल पाया है। नफे सिंह के हत्यारों को पकड़ने के लिए जांच में दो डीएसपी और स्पेशल टास्क फोर्स को लगाया गया है। नफे सिंह राठी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के अस्पताल ले जाया गया है। आज शव का पोस्टमार्टम होगा।

पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत इन लोगों पर एफआईआर…

पुलिस ने कार चालाक और नफे राठी के भांजे राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के पुत्र शतीश राठी, पोते गौरव व राहुल व पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नफे राठी के भांजे ने दिया पुलिस को बयान…

नफे राठी के भांजे ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि हमलावरों ने उनसे कहा कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं, जाकर इनके घर बता दिया कि नरेश कौशिक, कर्मबीर राठी, सतीश राठी आदि के खिलाफ कभी भी अदालत गए तो सारे परिवार को जान से मार देंगे। थाना लाइनपार प्रभारी संदीप ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

40-50 राउंड गोलियां दागीं…

बता दें कि आई10 कार में आए शूटरों ने राठी पर रविवार को उस वक्त हमला किया, जब वो किसी व्यक्ति की मौत पर शोक प्रकट कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हमलावरों ने पीछे से उनकी फॉर्च्यूनर कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि शूटरों ने राठी की गाड़ी पर 40 से 50 राउंड गोलियां दागीं और उन्हें छलनी कर दिया। इस हमले में ना सिर्फ नफे सिंह राठी की मौत हुई बल्कि उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी जान चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here