अय्यर के बयान पर पीएम मोदी का हमला, वो कहते हैं PAK के पास एटम बम है, कांग्रेस देश का मन मारती है

ओडिशा। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के कंधमाल में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए मणिशंकर के एटम बम वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी बोले कि कांग्रेस हमेशा लोगों को डराने का काम करती है। मणिशंकर अय्यर के ‘पाकिस्तान के पास एटम बम है’ वाले बयान पर कहा कि जिस पाकिस्तान के पास बम संभालने की क्षमता नहीं है, कांग्रेस उससे देश की जनता को डराने का काम कर रही है। उन्होंने कहा, “ये मरे पड़े लोग देश के मन को भी मार रहे हैं।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा , “26 साल पहले आज के दिन अटल बिहारी वाजपयी की सरकार ने पोखरण में परमाणु परिक्षण किया था, एक वह दिन था जब भारत ने दुनिया को अपने सामर्थ्य का परिचय करवाया था और दूसरा कांग्रेस की सोच, कांग्रेस बार-बार लोगों को डराने की कोशिश करती है”।

पीएम मोदी कहा कि हालत यह है कि पाकिस्तान बम बेचने निकल गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बार 50 सीट भी नहीं जीत पाएगी। चुनाव के बाद उसे संसद में मुख्य विपक्षी पार्टी का दर्जा तक मिलना मुश्किल होगा।

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस बार-बार अपने ही देश को डराने की कोशिश करती है। वो कहते हैं कि संभल कर चलो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। देश भूल नहीं सकता कि आतंकियों को सबक सिखाने के बजाय…ये लोग आतंकी संगठनों के साथ बैठकें करते थे। 26/11 के मुंबई हमले के बाद इन लोगों की हिम्मत नहीं पड़ी, कि आतंक के सरपरस्तों पर कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि ओडिशा में ‘डबल इंजन’ सरकार बनेगी और बीजेपी सरकार का सीए वहीं बेटी या बेटा बनेगा जो उड़िया भाषा, संस्कृति को समझता हो। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि उनकी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करा कर लोगों के 500 वर्षों के इंतजार को समाप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here