Haldwani Violence: मास्टरमाइंड की पत्नी के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी, नोटिस होगा जारी

नैनीताल। हल्द्वानी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस मलिक की पत्नी सफिया मलिक पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। बता दें कुछ दिन पहले ही नगर निगम ने मलिक की पत्नी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस सफिया और अन्य आरोपियों को नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है।

बता दें सरकारी जमीन पर मृत व्यक्ति का शपथ पत्र देने और मृत व्यक्ति के नाम से हाईकोर्ट में रिट डालने के मामले में पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में अब्दुल मलिक, उसकी पत्नी साफिया मलिक सहित छह आरोपी नामजद हैं। एक नामजद आरोपी की पूर्व में मौत हो चुकी है। इस मामले में पुलिस ने कई बार साफिया मलिक को बयान दर्ज कराने के लिए आने के लिए उसके कॉलेज और उसके करीबियों से संपर्क साधा था। इसके बाद भी साफिया मलिक और अन्य आरोपी बयान देने नहीं पहुंचे। अब पुलिस साफिया मलिक सहित चार आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी कर सकती है।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि साफिया मलिक सहित सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। नामजद आरोपियों में से किसकी मृत्यु हुई है इसकी जांच भी शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here