IPL 2024: चेन्नई और आरसीबी के बीच होगी भिड़ंत, जानें कैसे, कब और कहां देख पाएंगे लाइव मैच

चेन्नई। आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। पहला मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमें बड़े बदलावों के साथ उतरेंगी। सीएसके की कप्तानी अब ऋतुराज गायकवाड़ संभालते नजर आएंगे जबकि आरसीबी नए नाम के साथ फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में खेलती नजर आएगी।

आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के टीम मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लेते हुए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया। आगामी टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई का नेतृत्व करते नजर नहीं आएंगे। इस खबर ने सीएसके के फैंस का दिल तोड़ दिया। धोनी ने 212 मैचों में चेन्नई की अगुवाई की है। इनमें टीम को 128 मैचों में जीत और 82 में हार का स्वाद चखने को मिला। वहीं, दो मुकाबले बेनतीजा रहे। चेन्नई ने पिछले सीजन में गुजरात टाइटंस को मात देकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

कब शुरू होगा चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मैच…

आरसीबी और सीएसके के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 08:00 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 07:30 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच…

स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच…

इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है।

फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच…

जियो सिनेमा में इस मैच का प्रसारण हो रहा है। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल का पहला मुकाबला देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here