गाजियाबाद में करंट से पांच की मौत, एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलसा

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में करंट की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई है। इनमें दो बच्चों और महिलाएं शामिल हैं। एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने छह लोग करंट की चपेट में आ गए।

जिला अस्पताल ले जाने पर दो बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया गया। इलाज के दौरान एक युवक और बच्ची ने दम तोड़ दिया। अभी एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना बुधवार आज सुबह करीब 10 बजे की है। दुकान पर सामान लेने गई दो बच्ची करंट की चपेट में आ गईं। उन्हें बचाने के लिए पड़ोसी और फिर बच्चों की मां दौड़ पड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आ गईं। एक पड़ोस की किशोरी भी करंट की चपेट में आ गई। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर सभी को तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ। जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर सभी को अस्पताल ले जाया गया। 
रायबरेली की रहने वाली सीता (35) उसकी चार वर्षीय बेटी सुरभि, उसकी भतीजी सिमरन (10) को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हालत नाजुक होने के कारण तीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान मधुबनी बिहार निवासी लक्ष्मीनारायण (24) और सीतामणी बिहार निवासी उषा की बेटी खुशी (11) ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने जी टी रोड पर सुदर्शन अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here