मासूम की किडनी, पेशाब की थैली और प्राइवेट पार्ट गायब!

अलीगढ़ का बच्ची हत्याकांड 

  • मुख्य आरोपी की मां और भाई भी गिरफ्तार, वकीलों का आरोपियों की पैरवी से इनकार
  • बच्ची के परिवार ने कहा- अगर 24 घंटे के अंदर दोषियों को फांसी नहीं दी तो कर लेंगे खुदकुशी
  • अलीगढ़, वाराणसी और कई शहरों में मासूम बालिका को इंसाफ दिलाने को लोगों ने निकाला कैंडल मार्च 
  • मुख्य आरोपी जाहिद और असलम को जेल भेजा गया, पूरे देश में गुस्से की लहर

अलीगढ़। दो साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने आज शनिवार को मुख्य आरोपी जाहिद के भाई और मां को गिरफ्तार कर लिया। जाहिद और उसके साथी असलम को पहले ही पकड़ा जा चुका है। पुलिस के मुताबिक जाहिद और असलम शातिर अपराधी हैं। असलम पर अपनी ही बेटी से दुष्कर्म, अपहरण और गुंडा एक्ट समेत पांच केस दर्ज हैं। पीड़ित परिवार ने कहा है कि आरोपियों को 24 घंटे में फांसी दी जाए, नहीं तो थाने के सामने खुदकुशी कर लेंगे। इस हत्याकांड के खिलाफ पूरे देश में गुस्से की लहर है।
पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया है कि बच्ची से दुष्कर्म नहीं हुआ। हालांकि परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के शरीर से किडनी, पेशाब की थैली और प्राइवेट पार्ट गायब मिला है। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया है। सीएमओ एमएल अग्रवाल ने बताया कि वेजाइनल स्वैब को जांच के लिए लैब भेजा गया है।
मासूम की बेरहमी से की गई हत्या को लेकर टप्पल इलाके में रोष है। शुक्रवार रात पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए अलीगढ़, वाराणसी और कई शहरों में लोगों ने कैंडल मार्च निकाला। वकीलों ने भी आरोपियों की पैरवी करने से इनकार दिया है। एडीजी आनंद कुमार ने बताया कि बेटी से दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटने के बाद असलम ने कस्बे में एक महिला से छेड़छाड़ की थी। दिल्ली के गोकुलपुरी थाना क्षेत्र से उस पर एक बच्चे का अपहरण का मामला दर्ज है। टप्पल थाने में उस पर गुंडा एक्ट के तीन केस दर्ज हैं। असलम कुछ दिन पूर्व ही जमानत पर छूटा था। मुख्य आरोपी जाहिद जुआरी है, दोस्त उसे सट्टा किंग के नाम से भी बुलाते हैं।
बच्ची के परिवार ने आरोपियों की मौत की सजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर 24 घंटे के भीतर आरोपियों को फांसी नहीं दी गई तो वे थाने पहुंचकर खुदकुशी कर लेंगे। शुक्रवार रात अलीगढ़, वाराणसी और कई शहरों में पीड़ित बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया। अलीगढ़ के वकीलों ने आरोपियों का केस लड़ने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने बताया कि जाहिद और असलम पर पाॅक्सो एक्ट और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) की कार्रवाई की गई है। इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here