सभी नौकरशाहों की कुंडली हो रही तैयार : धामी

हल्द्वानी। आज गुरुवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यहां मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर पत्रकारों से बात की और सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार को लेकर भी पत्रकारों के सवालों के जवाब दिये।
पुष्कर ने साफ कहा कि वह सभी नौकरशाहों का रिपोर्ट कार्ड तैयार कर रहे हैं और लगातार कार्यालयों का भी दौरा कर रहे है। अधिकारियों का ट्रैक रिकॉर्ड भी खुद देख रहे हैं। जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है, उसमें कोई व्यक्ति पक्षपात तो नहीं कर रहा है। यदि कही भी ऐसा मिल रहा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जन सुझावों के अनुरूप बनाएंगे राज्य का बजट : धामी

धामी ने कहा कि जो कर्मचारी और अधिकारी काम नहीं करेगा, उसके खिलाफ हर हाल में कार्रवाई होगी, चाहे वो किसी का भी खास ही क्यों न हो। उन्होंने सचिवालय के कामकाज में काफी बदलाव किया है। जहां भी बदलाव की जरूरत होगी, वहां किया जाएगा। धामी ने कहा कि वह खुद जिलों का भ्रमण कर रहे हैं और दफ्तरों में जाकर सभी जगह से रिपोर्ट तैयार कर रहे है। वह खुद ग्राउंड पर जाकर चेक कर रहे हैं कि किसी समय कौन सा कार्यालय समय पर खुल रहा है और कौन नहीं। इस बाबत सरकार की तरफ से साफ निर्देश दिए है कि अधिकारी तीन दिन आम जनता की शिकायत सुनेंगे, यदि इसमें कोई लापरवाही बरतेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here