कर्नल कोठियाल का दावा, मैंने 25 हजार घूस देकर पाई चौकीदार की नौकरी!

  • महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग चंपावत में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में हुए तैनात

देहरादून। आज मंगलवार को आम आदमी पार्टी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार (सेनि.) कर्नल अजय कोठियाल हाथ में लंच बॉक्स और बंदूक लेकर चौकीदार की नौकरी ज्वाइन करने सचिवालय पहुंचे। 
इस दौरान कर्नल कोठियाल ने बताया कि उन्हें महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग चंपावत में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली है। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके लिए उनसे 25 हजार रुपये लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की नाक के नीचे इस तरह के कृत्य हो रहे हैं। आरोप लगाया कि प्रदेश में काबिल युवाओं को नौकरी नहीं दी जा रही है। जबकि आउटसोर्स एजेंसियां घूस लेकर बिना पूरी प्रक्रिया करे ही नौकरियां बांट दे रही है। इसी भ्रष्टाचार का खुलासा करने के लिए मेरे नाम पर भूतपूर्व सैनिक के कोटे में नौकरी के लिए आवेदन किया गया था। इस दौरान  पूरी प्रक्रिया पर अमल किए बिना ही घूस लेकर मुझे चंपावत में चौकीदार की नौकरी दे दी गई।

नौकरी ज्वाइन करने सचिवालय पहुंचे कर्नल कोठियाल के साथ बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान उन्होंने सरकार पर बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि युवाओं को इसलिए नौकरी नहीं दी जा रही क्योंकि उनके पास पैसे नहीं है। मैंने पैसे जमा कराए तो मुझे नौकरी मिल गई। मैं सरकार का धन्यवाद करना चाहता हूं कि मुझे नौकरी दी। लेकिन मुझे दुख भी है कि प्रदेश में इतने युवा हैं जिन्हें नौकरी की जरूरत है, लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here