उत्तराखंड: बाइक सवारों पर गिरा चीड़ का पेड़, दोनों की माैके पर माैत

उत्तरकाशी। जिले की मोरी तहसील के पास सोमवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। देहरादून से मोरी जा रहे दो बाइक सवार आंधी-तूफान से गिरे पेड़ की चपेट में आ गए। इस दाैरान दोनों की माैके पर ही माैत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर करीब साढ़े 3 बजे मोरी से कुछ ही दूरी पर पुरोला-मोरी रोड पर हिसरा बैंड के पास आंधी तूफान की वजह से अचानक एक चीड़ का पेड़ बाइक सवारों पर आ गिरा। जिसमें बाइक सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसा अचानक हुआ, जिस वजह से उन्हें भागने या संभलने का मौका तक नहीं मिला। इस घटना के बाद राहगीरों के होश उड़े हुए हैं। उन्हें अब इस मार्ग पर आवाजाही करने में भी डर लग रहा है।

तहसीलदार जबर सिंह ने बताया कि मोरी मोटर मार्ग पर हिसरा बैंड के पास तेज आंधी तूफान होने से चीड़ का पेड़ गिर गया। जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मृतकों की पहचान प्रकाश चंद नौटियाल निवासी डागोली टिकोची व शाहिद हाल निवासी मोरी बाजार के रूप में हुई है। प्रकाश चंद सरकारी शिक्षक थे तो वहीं शाहिद नाई का काम करता था। फिलहाल, शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोरी भेजा गया है। राजस्व विभाग और पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here