पलायन और बेरोजगारी रोकना राज्य की पहली प्राथमिकता : त्रिवेंद्र

  • नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में देवभूमि के नवनिर्वाचित सांसदों और अन्य पार्टी पदाधिकारियों के साथ रात्रि भोज में मुख्यमंत्री ने राज्य की प्राथमिकताओं और पंचायत चुनाव की तैयारी पर किया मंथन 

नई दिल्ली। उत्तराखंड सदन में देवभूमि के नवनिर्वाचित सांसदों और अन्य पदाधिकारियों के साथ रात्रि भोज में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य की प्राथमिकताओं और निकट भविष्य की आवश्यकताओं के साथ ही पंचायत चुनाव की तैयारी के संबंध में बैठक में मंथन किया।
इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश की लोकसभा की सभी सीटों पर भाजपा को जिताकर प्रदेश की जनता ने उन पर भारी विश्वास जताया है और प्रदेश सरकार को जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिये ठोस कदम उठाने होंगे। इसके मद्देनजर राज्य की प्राथमिकताओं में यथा पलायन और बेरोजगारी पर रोक लगाने के लिये और पहाड़ में रोजगार के अवसर पैदा करने के लिये पहली प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दिशा में प्रदेश सरकार के साथ ही नव निर्वाचित सांसदों और भाजपा संगठन को मिलकर काम करना होगा। त्रिवेंद्र सिंह की बातों से बैठक में उपस्थित सभी भाजपा नेताओं ने सहमति जताई। बैठक में उत्तराखंड के नव निर्वाचित सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, अजय भट्ट, तीरथ सिंह रावत, रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के साथ ही प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here