होशियारपुर। कोहरे के कारण पंजाब के होशियारपुर में मुकेरिया में पंजाब पुलिस की बस के साथ भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। कई गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस की बस जालंधर के पी.ए.पी. से गुरदासपुर जा रही थी। मुकेरियां के पास घने कोहरे के कारण पुलिस बस हाईवे पर खड़ी ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पठानकोट के एएसआई ने कहा कि मुझे सूचना मिली कि पंजाब पुलिस की बस के साथ हादसा हो गया है। उन्होंने कहा कि एक महिला पुलिसकर्मी समेत 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह बस जालंधर पीएपी से गुरदासपुर ड्यूटी पर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मृतकों में एएसआई भी शामिल है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई, बाकी घायल कर्मचारियों को अस्पताल ले जाया गया।

वहीं बस में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6:10 बजे हुआ। वह ड्यूटी के लिए जालंधर से गुरदापुर जा रहे थे। एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त बस में कई लोग सो रहे थे, अचानक आवाज आई कि बस गलत साइड में चली गई है, तब पता चला कि बस ट्रेलर से टकरा गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here