रंगदारी नहीं देने पर व्यापारी को पीटा

    • जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा व्यापारी

    नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी में जीटी रोड से सटे बाजार में रंगदारी नहीं देने पर जूता व्यापारी पर दिनदहाड़े बदमाशों ने हमला कर दिया। छह आरोपियों ने हॉकी और डंडों से व्यापारी पर प्रहार किए और फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। यह घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो रहा ह
    पुलिस ने व्यापारी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपियों गांव बढ़पुरा निवासी अजय कुमार, टीटू, रकम सिंह और सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित के अनुसार आरोपी काफी समय से रंगदारी की मांग कर रहे थे। पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के रामनगर निवासी अतुल कुमार गोयल उर्फ सोनू दादरी में जीटी रोड के पास बाजार में जूतों की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार को अतुल अपनी दुकान पर बैठे थे, तभी छह युवक वहां पहुंचे और रुपये सहित पांच सौ गज के प्लॉट की मांग पूरी नहीं होने की बात कहते हुए हॉकी और डंडों से पीटने लगे।
    जान बचाने के लिए भागने का प्रयास कर रहे व्यापारी को चारों ओर से घेरकर पीटते रहे। इस दौरान पीड़ित सड़क पर गिर गया और जान बचाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा। इसके बाद हमलावर रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पाकर पुलिस, बाजार में पहुंची तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here