अपने ही जिगर के टुकड़ों को मार डाला!

डोईवाला में युवक ने परिवार पर किया जानलेवा हमला, पत्नी और एक बेटी अस्पताल में भर्ती

डोईवाला। देहरादून जिले के डोईवाला में एक युवक ने अपने ही परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई और कई घायल बताये गये हैं। अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
घटनाक्रम के अनुसार डोईवाला कोतवाली क्षेत्र में रोही माला के नागल ज्वालापुर की बुक्सा बस्ती में रहने वाले राम सिंह पुत्र खुशीराम ने सोमवार देर रात घर का दरवाजा बंद कर उसने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। लाठी के वार से उसके 13 वर्षीय पुत्र विनय और 12 वर्षीय पुत्री मुस्कान की मौके पर ही मौत हो गई। बस्ती के लोगों ने आवाज सुनी तो खिड़की की जाली तोड़कर राम सिंह से लाठी छीनी।
हमले में घायल उसकी पत्नी रीना 35 वर्ष और दूसरी पुत्री भूमिका 14 वर्ष को उपचार के लिए जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि पिछले काफी दिनों से राम मानसिक रूप परेशान था। इसके पीछे जमीन बेचने को कारण बताया जा रहा है।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने सभी घायलों को जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना से पूरी क्षेत्र में गमगीन माहौल है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस के अनुसार राम सिंह दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। आरोपी के घर वाले भी अभी कुछ बताने की स्थिति में नजर नहीं आ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here