कर्नल कोठियाल आज से गंगोत्री दौरे पर तो कल उत्तराखंड आएंगे दिल्ली कैबिनेट मंत्री राय

देहरादून। चंडीगढ़ में निकाय चुनावों में मिली सफलता के बाद आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में मिशन 2022 फतेह पर जुटी हुई है। इसके तहत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता लगातार उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय 30 व 31 दिसंबर को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। इस दौरान वह आगामी चुनावी रणनीति को लेकर पार्टी नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। साथ ही आखिरी 45 दिन पूरे दमखम के साथ प्रचार अभियान को तेज किया जाने पर भी मंथन करेंगे।
आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि आगामी 30 और 31 दिसंबर को उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय पहुंच रहे हैं। यहां आकर वो पार्टी पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। इसमें बूथ से लेकर रैलियां समेत आगामी रणनीतियों की समीक्षा करेंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर आखिरी 45 दिन की रणनीति को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने बताया कि समीक्षा के दौरान आप मंत्री गोपाल राय के साथ आप नेता कर्नल कोठियाल, आप प्रभारी दिनेश मोहनिया, आप सह प्रभारी राजीव चौधरी, प्रवीण देशमुख, आप के तीनों कार्यकारी अध्यक्ष समेत इलेक्शन कमेटी के लोग मौजूद रहेंगे। बताया कि आप पार्टी से लेागों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है और अब चंडीगढ़ में निकाय चुनावों में ऐतिहासिक नतीजों के बाद यह अभियान अब बड़ी तेजी से चलेगा। मिशन उत्तराखंड नवनिर्माण को लेकर आप की रणनीति पूरी तरह से तैयार है।
कुमाऊं, गढ़वाल और तराई इलाकों के लिए आप ने अलग रणनीति तैयार की है। इसके साथ ही हर सीट को लेकर अलग से प्लानिंग समेत रोडमैप तैयार किया गया है। इस पर समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा बूथ संकल्प आप विकल्प अभियान समेत सभी मुद्दों पर भी चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में जनता बदलाव चाहती है और आप पार्टी की नीतियों से लोग लगातार प्रभावित भी हो रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लगातार प्रदेश में सक्रिय है। आप कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी लगातार प्रदेश में जनसभाएं कर रहे हैं। पिछले दिनों आप एमएलए आतिशी, सहीराम पहलवान, कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन लगातार उत्तराखंड के दौरे पर मीटिंग, जनसभाएं कर चुके हैं। इनके अलावा गीता रावत और वंदना कुमारी भी उत्तराखंड में कई जनसभाएं कर चुकी हैं।
कर्नल कोठियाल आज से पांच दिवसीय गंगोत्री दौरे पर…
आप के सीएम प्रत्याशी कर्नल (सेनि.) अजय कोठियाल आज से गंगोत्री विधानसभा के पांच दिवसीय दौरे पर रहेंगे। 29 दिसंबर से यह दौरा 2 जनवरी 2022 तक चलेगा। इस दौरान कर्नल कोठियाल अपनी विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 29 दिसंबर को कर्नल कोठियाल उत्तरकाशी पहुंचेंगे जहां वह सम्मानित व्यापारियों से मुलाकात करेंगे। 30 दिसंबर को कर्नल कोठियाल भटवाडी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद भटवाडी में ही जनसंपर्क भी करेंगे। 31 दिसंबर को कर्नल कोठियाल की डुंडा में विशाल रैली प्रस्तावित है जिसके बाद वहां कर्नल कोठियाल एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और इसके बाद डुंडा की जनता के साथ जनसंपर्क करेंगे। एक और दो जनवरी को कर्नल कोठियाल गाजणा पट्टी मंडल में जनसंपर्क में भाग लेंगे जहां वो कई लोगों से मुलाकात भी करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here