देहरादून। उत्तराखण्ड सरकार के तमाम विभागों में अभियंत्रण की शाखाओं के कुल 1097 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती द्वारा चयन हेतु उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा-2023’ के लिए संक्षिप्त अधिसूचना उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग ने जारी कर दी है।

दरअसल, शासन के विभिन्न विभागों के अंतर्गत अभियंत्रण की शाखाओं के कुल 1097 खाली पदों पर सीधी भर्ती की जा रही है। जिसके लिए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से फिलहाल विज्ञप्ति जारी कर परीक्षा कार्यक्रम को लेकर जानकारी दे दी गई है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की तरफ से फिलहाल दी गई जानकारी के अनुसार ऑनलाइन विज्ञापन 14 अक्टूबर 2023 को जारी होगा। जिसमें ऑनलाइन आवेदन किया जा सकेगा।

वहीं ऑनलाइन आवेदन किए जाने की अंतिम तारीख 3 नवंबर 2023 रखी गयी है। लोक सेवा आयोग की तरफ से जारी विज्ञप्ति के बाद संबंधित खाली पदों के लिए अधिक जानकारी आयोग की वेबसाइट https://psc.uk.gov.in/ पर ली जा सकती है। इसके लिए 14 अक्टूबर 2023 को विज्ञापन जारी होगा। जिसमें सभी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। इससे पहले लोक सेवा आयोग की तरफ से मानचित्रकार परीक्षा 2023 का आयोजन 5 नवंबर 2023 को 3 जनपदों जिसमें नैनीताल के हल्द्वानी, देहरादून और हरिद्वार में विभिन्न परीक्षा केंद्रों में किया जाएगा। जिसके लिए 20 अक्टूबर को प्रवेश पत्र भी आयोग की वेबसाइट से लिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here