राजधानी दून में ममता हुई शर्मसार, अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात का शव!

देहरादून: राजधानी देहरादून से इंसानियत को शर्मसार करने वाला घटना सामने आई। यहां जिला चिकित्सालय (कोरोनेशन अस्पताल) के शौचालय में एक नवजात का शव मिला है। शव को फ्लश टैंक में डाला गया था। अस्पताल कर्मचारी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद नवजात के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।
जानकारी के अनुसार बीते देर शाम अस्पताल स्टाफ को बदबू आई तो किसी गड़बड़ी की आशंका पर उन्होंने शौचालय में देखा। शौचालय के फ्लश टैैंक में एक नवजात का शव पड़ा हुआ था। शव तीन से चार दिन पुराना लग रहा है। डालनवाली कोतवाली के एसएसआइ महादेव उनियाल के अनुसार कुछ दिन पहले भर्ती हुई गर्भवती महिलाओं का रिकार्ड चेक किया जा रहा है। इसके अलावा हाल ही में एक गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई थी। संबंधित महिला के स्वजन से भी बात कर रहे हैं।
कोतवाली डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि शव अज्ञात शिशु का है, जिसको शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है और शिनाख्त के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी। साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here