आयकर विभाग ने उड़ाई उद्योगपतियों की नींद, दून में कई ठिकानों पर छापा!

देहरादून। राजधानी दून में सवेरे सवेरे उद्योगपतियों, निवेशकों और प्रॉपर्टी डीलरों में हड़कंप मच गया है। दरअसल यहां सवेरे-सवेरे दिल्ली से पहुंची आयकर विभाग की टीम ने ताबड़तोड़ छापे मारने शुरू कर दिए हैं, मौके पर स्थानीय पुलिस भी तैनात कर दी गई है।
देेहरादून के नेशविला रोड में एक के बाद एक आयकर विभाग की कई गाड़ियां पहुंची। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में गाड़ियों के पहुंचने आसपास भीड़ जुट लगई। कई निवेशकों व उद्योगपतियों के घर छापा पड़ा है। इनमें से अभी एमजे रेजिडेंसी के मालिक के घर पर छापा पड़ने की खबर सामने आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने देहरादून, ऋषिकेश ,दिल्ली व सहारनपुर के प्रॉपर्टी डीलर के तीन दर्जन से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की है। देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर मंजीत जौहर, राज लुम्बा, मेहता ब्रदर्स, नट्स भाटिया,नवीन कुमार मित्तल व भू माफिया मितिन गुप्ता के ठिकानों व घरों पर रेड जारी है। देहरादून में आयकर विभाग के एडिशनल डायरेक्टर ठाकुर मपवाल व डिप्टी डायरेक्टर रितेश भट्ट के नेतृत्व में छापे की कार्रवाई शुरू की गई। विभागीय अधिकारियों ने छापे के बाबत कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here