अंकिता हत्याकांड : सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन

पौड़ी। आज शुक्रवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पौड़ी में धरना देकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेसियों ने यमकेश्वर विधायक के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। साथ मुख्यमंत्री से इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।
आज शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लक्ष्मीनारायण मंदिर से रैली की शुरुआत की। उन्होंने बस स्टेशन धारा रोड होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर तक रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट के खिलाफ भी नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी के साथ न्याय नहीं किया जा रहा है। सरकारी की जांच एजेंसियां अभी तक प्रकरण में वीवीआईपी का नाम पता तक नहीं कर पाई है।
प्रदर्शनकारियों ने कहा कि इस मामले की जल्दी सीबीआई जांच होनी चाहिए। यह मामला सीबीआई को सौंपना होगा, तभी पहाड़ की बेटी के साथ इंसाफ हो पाएगा। उन्होंने नार्को टेस्ट, वीआईपी के नाम का खुलासा और आरोपियों को फांसी की सजा की मांग। उन्होंने कहा कि अंकिता के माता-पिता अब सड़कों पर उतरकर अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इस मामले में कुछ भी खुलासा नहीं हो पा रहा है। जिससे परिजन काफी परेशान हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here