उत्तराखंड : पांच वर्ष की मासूम से रेप कर झाड़ियों में फेंका..हालत नाजुक

हरिद्वार। जिले के पथरी थाना क्षेत्र में एक किशोर ने पांच वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म कर बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार जिले के पथरी थाना क्षेत्र में पांच वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे झाड़ियों में मरने के लिये फेंक दिया। वहां से गुजरते लोगों की उस पर नजर पड़ी तो मामले का खुलासा हुआ। उसको तुरंत ही उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दे दी।
पुलिस महकमे में भी घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बच्ची बेहोश थी। पुलिस ने उसको हरिद्वार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसको हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया है। पथरी थाना प्रभारी सुखपाल सिंह के मुताबिक स्थानीय लोगों ने बच्ची के झाड़ियों में पड़े होने की सूचना दी थी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल बच्ची एम्स ऋषिकेश में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है। वहीं पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here