यूपी में बड़ी वारदात : प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या!

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आ रही है। थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं, वारदात के बाद आरोपियों ने घर में आग लगा दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के थरवई के खैवजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इनमें दंपती के साथ उनकी बेटी बहू और दों साल की पौत्री शामिल है। सभी को धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा गया। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देने के बाद घर के एक कमरे में आग लगा दी थी। भोर में लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा तो मौके पर पहुंचे। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई। मृतकों में राम कुमार यादव (55), उसकी पत्नी कुसुम देवी (52), बेटी मनीषा (25), बहू सविता (27) और पौत्री मीनाक्षी (2) शामिल हैं। जबकि एक अन्य पौत्री साक्षी (5) जिंदा मिली है।
वहीं, ADG प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। आशंका है कि उन्होंने सुबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगा दी हालांकि बारीकी से जांच की जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड की टीम जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here