छात्राओं का यौन शोषण करने वाला ‘लवगुरु’ हवालात में!

जैसी करनी वैसी भरनी

  • ’10 परफेक्ट वीमेन’ पर किताब लिखना चाहता था उम्रकैद सजायाफ्ता शिक्षक
  • कुख्यात इनामी टीचर धवल त्रिवेदी को दिल्ली पुलिस की टीम ने किया गिरफ्तार
  • यौन शोषण का दोषीटीचर हिमाचल के सोलन जिले के बद्दी कस्बे से पकड़ा गया
  • टीचर धवल त्रिपाठी ने कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का किया था रेप
  • एक केस में हाई कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा दी, पैरोल पर आकर हुआ फरार

अहमदाबाद। आखिरकार कुख्यात इनामी टीचर धवल त्रिवेदी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और इंटरस्टेट सेल की टीम के हत्थे चढ़ ही गया। उस पर सीबीआई ने 5 लाख रुपये का इनाम रखा था। उसको हिमाचल के सोलन जिले के बद्दी कस्बे से गिरफ्तार किया गया।
मीडिया में ‘लवगुरु’ के नाम से मशहूर आरोपी धवल (50) को यौन शोषण मामले में उम्रकैद की सजा मिली थी। बाद में वह पैरोल पर बाहर आ गया था और फरार चल रहा था। धवल ने कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण किया। जबकि 9 महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसाकर भगाकर ले गया। इनमें एक किशोरी भी शामिल हैं। वह अगस्त 2018 से फरार था। मुंबई सीबीआई ने उसके ऊपर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।
हालांकि धवल को अपने किये पर जरा भी पछतावा नहीं है। उसने पुलिस को बताया कि वह एक किताब लिखने की योजना बना रहा है, जिसका शीर्षक होगा- ’10 परफेक्ट वीमेन इन माय लाइफ।’ गुजरात के राजकोट के पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज केस में धवल को गुजरात हाई कोर्ट ने दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। वह पैरोल पर बाहर आने के बाद फरार हो गया था।
फिर मामले की जांच मुंबई सीबीआई को सौंपी गई। इस दौरान वह लगातार नाम बदल कर अलग-अलग स्थानों पर रह रहा था। दिल्ली पुलिस ने आखिरकार हिमाचल प्रदेश के बद्दी कस्बे में उसकी लोकेशन ट्रेस कर ली। दिल्ली पुलिस ने बताया, ’12 सितंबर को टीम लोकेशन पर पहुंची और त्रिवेदी की तलाश की। पता चला कि त्रिवेदी एक फैक्ट्री में गार्ड के रूप में काम करता है। जब पुलिस फैक्ट्री पहुंची तो पता चला कि दो दिन पहले उसने नौकरी छोड़ दी। हालांकि टीम उसे ढूंढती रही और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here