लखीमपुर खीरी में गाड़ी से इस तरह रौंदे गये किसान! देखें वीडियो

  • गाड़ी की टक्कर से एक बुजुर्ग उछलकर पहले बोनट पर और फिर जमीन पर जा गिरे, प्रियंका गांधी ने शेयर किया वीडियो

लखनऊ। बीते रविवार को लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों को गाड़ी से रौंदने के आरोपी आशीष मिश्र (केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र के बेटे) के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। इस बीच किसानों पर गाड़ी चढ़ाने का एक नया वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी की टक्कर के बाद कुछ किसान जमीन पर गिर गए, वहीं कुछ बचने के लिए हाथ-पांव मारते नजर आए और मौके पर बुरी तरह अफरातफरी मच गई।
इस वीडियो में दिख रहा है कि किसान हाथों में झंडे लिए आगे बढ़ रहे हैं, तभी एक तेज रफ्तार जीप सायरन बजाते हुए पीछे से आती है और कई लोगों को रौंदते हुए आगे बढ़ जाती है। बेलगाम तेज रफ्तार जीप की टक्कर से कई लोग घायल हो गए। जीप की टक्कर के बाद एक बुजर्ग उछलकर बोनट पर जा गिरे और फिर जमीन पर गिर गए। वीडियो में जीप के पीछे एक एसयूवी भी नजर आ रही है।

अब यह वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और फिर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि यूपी पुलिस ने इस वीडियो के संबंध में चुप्पी साध रखी है। न ही ये साफ है कि गाड़ी कौन चला रहा था। लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र और उसके बेटे के झूठ की पोल खोल रहा ये वीडियो!

किसानों पर गाड़ी चढ़ाने के वायरल होर रहे वीडियो पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि, ‘किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा। उन्होंने मांग उठाई है कि पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here