केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्र और उसके बेटे के झूठ की पोल खोल रहा ये वीडियो!

  • वीडियो में किसानों को कुचलने के बाद जीप से उतरकर भागता दिख रहा है मंत्री पुत्र आशीष मिश्र

लखनऊ। लखीमपुर हिंसा से जुड़ा एक बड़ा सबूत वीडियो के रूप में सामने आया है। इसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा किसानों को रौंदने के बाद कार से उतरकर भागता नजर आ रहा है। दरअसल काले झंडे दिखा रहे किसानों को कुचलने के बाद थार जीप के कुचलने का एक वीडियो सामने आया था। अब उसी कड़ी में एक दूसरा वीडियो आया है।
यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स उतरकर भाग रहा है। जिसे यूजर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र का बेटा आशीष ‘मोनू’ बता रहे हैं। enews 24×7 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मंत्री अजय मिश्रा का दावा : हिंसा वाले दिन मंत्री अजय मिश्र ने दावा किया था कि उनका बेटा वहां नहीं था। घर पर दंगल का आयोजन कर रहा था। वे खुद डिप्टी सीएम केशव मौर्य को रिसीव करने जा रहे थे। यदि कोई साबित कर दे तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। आशीष की गाड़ी से तीन किसानों की कुचलकर मौत हुई थी। इसके बाद आंदोलित किसानों ने आशीष की जीप को आग के हवाले कर दिया था। जबकि ड्राइवर और तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।
केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज : लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र समेत 14 लोगों पर हत्या और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया गया है। यह केस बहराइच के नानपारा के रहने वाले जगजीत सिंह की शिकायत पर तिकुनिया थाने में दर्ज हुआ है।
दूसरी तरफ मंत्री अजय मिश्र के ड्राइवर की शिकायत पर तिकुनिया थाने में ही अज्ञात किसानों पर हत्या, जानलेवा हमला और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। हालांकि लखीमपुर में सरकार और किसानों के बीच समझौता हो गया है। सरकार ने मृतकों के परिवार को 45 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। वहीं सभी मृतकों के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। साथ ही घटना की न्यायिक जांच और 8 दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने का वादा भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here