मोबाइल दुकान में लूट, पौड़ी की सेल्स गर्ल की हत्या

दिनदहाड़े हत्या से फैली सनसनी

  • मोबाइल खरीदने के बहाने दुकान में घुसे हत्यारों ने किया लूट का प्रयास
  • लड़की के विरोध करने पर बदमाशों ने नुकीले हथियार से उसकी ले ली जान
  • दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के मोबाइल लूट ले गए हत्यारे  

देहरादून। आज शुक्रवार को दिनदहाड़े काशीपुर में मोबाइल शॉप में कार्यरत पौड़ी निवासी एक सेल्स गर्ल की नुकीले हथियारों से गोदकर की गई निर्मम हत्या से सनसनी मच गई। हत्यारे दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के मोबाइल लूट ले गए। काशीपुर के गिरिताल क्षेत्र की एक दुकान में यह हत्या हुई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है।
हादसे का शिकार हुई लड़की मूल रूप से गढ़वाल के पौड़ी जिले की रहने वाली थी। काशीपुर में वह स्टेडियम के पास मानपुर रोड पर भाई के साथ मौसी-मौसी के घर रहती थी और इस मोबाइल शॉप पर नौकरी करती थी। बताया गया कि जिस वक्त उसकी हत्या हुई वह दुकान में अकेली थी। वहीं दुकान के मालिक के अनुसार हत्या से पहले दो बार मृतका ने मोबाइल फोन का रेट और चार्जर की कीमत पूछने के लिए फोन भी किया था।
जिससे इस बात का संदेह जताया जा रहा है कि मोबाइल खरीदने के बहाने दुकान में घुसे बदमाशों ने अकेली लड़की को देखकर लूटपाट करने की कोशिश की होगी, लेकिन लड़की ने विरोध किया होगा तो बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। बताया गया कि हत्यारे दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य के मोबाइल लूट ले गए। सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. जगदीश चंद्र और सीओ मनोज ठाकुर ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here