जम्मू कश्मीर: राजौरी में दूसरा आईईडी ब्लास्ट, धमाके में एक बच्चे की मौत

श्रीनगर। जम्म-कश्मीर के राजौरी में, आतंकियों ने आज सुबह फिर उसी डांगली गांव में आईईडी ब्लास्ट किया, जहां कल 3 मकानों पर गोलीबारी हुई थी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 7 लोग घायल हुए। वहीं अब डांगरी इलाके में आईईडी ब्लास्ट हुआ है। इसमें एक बच्चे की मौत हो गई है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार देर शाम आतंकियों ने हमला किया था। आतंकवादियों ने राजौरी में हिंदू परिवारों पर फायरिंग की थी। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 7 लोग घायल हुए हैं। एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा आज धमाका उस जगह हुआ, जहां कल धमाका हो चुका था। इस धमाके में एक बच्चे की चोट लगने से मौत हो गई है। वहीं एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटनास्थल पर एक और संदिग्ध आईईडी देखा गया, जिसे निष्क्रिय किया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजौरी में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। उपराज्यपाल कार्यालय ने कहा कि कायराना हमले में शहीद हुए प्रत्येक नागरिक के निकटतम संबंधी को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि और एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये दिए जाएंगे। इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ढांगरी गांव पहुंच गए हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों से भी मुलाकात की।
वहीं जम्मू जोन के अवर पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया कि पुलिस, सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने संयुक्त रूप से विस्तृत घेराबंदी की है और तलाशी अभियान चलाया है, ताकि अपर डांगरी गांव में हुई गोलीबारी में लिप्त दो ‘हथियारबंद लोगों’ को पकड़ा जा सके। राजौरी के ऊपरी डांगरी गांव में सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here