हरिद्वार: पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, दरोगा और हत्या के आरोपी को लगी गोली…

हरिद्वार। नगर कोतवाली क्षेत्र में बीते दिसंबर में हुई छह साल के बच्चे की हत्या के मामले में पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जिसमें दरोगा और बदमाश को गोली लगी है। दोनों को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोवाल ने बताया कि दिसंबर में रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में झुग्गी बस्ती चमगादड़ टापू में पेशे से ई रिक्शा चालक राजेश के छह वर्षीय बेटे अजीत की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। मासूम का शव उसके बाद झुग्गी से बरामद किया था। बच्चे के गले में चुन्नी का फंदा कसा हुआ था। इसके साथ ही उसके चेहरे को चूहों ने नोंच रखा था। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

बुधवार रात आरोपी को सूचना मिली थी कि आरोपी चमगादड़ टापू की और घूम रहा है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को देखते ही फायर झोंक दिया। जिससे दरोगा घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश प्रदीप उर्फ दीपक के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया। फिलहाल आरोपी प्रदीप और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here