हादसे में रुड़की के सचिन समेत पांच दोस्तों की मौत

पांच घरों में मचा कोहराम

  • शुक्रवार देर रात दोस्त की शादी में जानसठ जाते समय सरधना नानू मार्ग पर ट्रक से उनकी तेज रफ्तार कार की हुई थी टक्कर
  • नोएडा स्थित लूमैक्स कंपनी में काम करते थे सचिन रुड़की, अंकित सोनीपत, कैलाश व ओमप्रकाश रेवाड़ी और मोहित राजस्थान  

मेरठ। सरधना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे। वहीं घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात सरधना नानू मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार की ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि कार में सवार पांचों युवक अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर जनपद के जानसठ जा रहे थे।
परिजनों ने कोतवाली में बताया कि पांचों युवक नोएडा स्थित लूमैक्स कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार को शादी में जाने के लिए कार में सवार होकर निकले थे। जल्दी पहुंचने के लिए उन्हें कांवड़ पटरी मार्ग को चुना जहां पर कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। मरने वाले युवकों में अंकित पुत्र जितेंद्र, निवासी बह्मण थाना गोहाना, सोनीपत, कैलाश व ओमप्रकाश निवासी रेवाड़ी, मोहित निवासी राजस्थान और सचिन निवासी रुड़की हैं।
हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद पांचों युवक कार में बुरी तरह फंस गए और तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर दौड़ी और क्रेन की मदद से कार को सीधा कर युवकों को बाहर निकाला जा सका। वहीं घटना की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here