उत्तराखंड की उभरती हुई मॉडल की सड़क हादसे में हुई मौत

देहरादून: सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में उभरती मॉडल स्वाति चौहान समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा कालसी तहसील के अंतर्गत आने वाले बैराटखाई गांगरो मोटर मार्ग पर हुआ। जहां बीती शाम बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में स्वाति के साथ-साथ दो और लोगों की जान चली गई।

हादसा सोमवार शाम सवा सात बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक, मॉडल स्वाती अपने दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। लौटते समय उनकी गाड़ी महिंद्रा एक्सयूवी कार बेकाबू होकर 70 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौत हो गई। जिसमें पुलिस ने मृतकों की पहचान मॉडल स्वाती चौहान, उसके दोस्त शुभम तोमर और रुचि रावत के रूप में की। इसके अलावा दो युवक और एक युवती गंभीर रूप से घायल हैं। स्वाति अभी सिर्फ 18 साल की थीं। साल 2018 में स्वाति ने मिस उत्तराखंड 2018 में हिस्सा लिया था। वो रनर अप रह चुकी थीं। होनहार स्वाति कई ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा ले चुकी थी। वो मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी, पर अफसोस की सपने पूरे होने से पहले ही स्वाति इस दुनिया से चली गई।

स्वाति की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने बताया कि स्वाति एक कांटेस्ट में हिस्सा लेने के लिए जल्द ही मुंबई जाने वाली थीं, लेकिन एक हादसे ने सबकुछ खत्म कर दिया। हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here