देहरादून : समलैंगिक शादी रचाने को घर से भागीं दो युवतियां और…!

चढ़ा प्रेम का भूत

  • करवाचौथ की खरीदारी, एक लड़की ने बाल कटाकर बदला कपड़ों का ढंग
  • पहली बार में तो उन्हें सही से पहचान भी नहीं पाए उनके परिजन

देहरादून। समलैंगिक विवाह करने के लिए घर छोड़कर निकलीं हापुड़ की दो युवतियों को वहां की पुलिस ने देहरादून से बरामद किया है। दोनों युवतियां 27 अक्तूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थीं। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर दोनों को डोईवाला क्षेत्र से बरामद किया है। दोनों युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने अपना हुलिया भी बदल लिया। इनमें एक लड़की ने पुरुष का हुलिया बना लिया है। उसने अपने बाल कटाए और कपड़ों का ढंग भी बदल लिया। परिजन पहली बार में तो उन्हें सही से पहचान भी नहीं पाए।
जानकारी के अनुसार हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के दो गांवों की रहने वाली दो युवतियां एक ही साथ सिलाई सीखती थीं। इसके लिए वे शहर जाती थीं। निकटता बढ़ने पर दोनों एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का निर्णय ले लिया। इसके लिए वह 27 अक्तूबर को वह घर से निकल गईं। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।
इसके बाद दोनों ही युवतियों के परिजन थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने दोनों युवतियों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा दिया। उनकी लोकेशन देहरादून में मिली। इसके बाद वहां से पुलिस टीम देहरादून पहुंची। यहां काफी तलाश के बाद उन्हें डोईवाला क्षेत्र में खोज लिया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं स्थानीय पुलिस इस बारे में जानकारी होने से इंकार कर रही है। समलैंगिक विवाह से पहले करवा चौथ को लेकर दोनों ने खरीददारी की थी। देहरादून से जब पुलिस उन्हें लेकर लौटी तो युवतियों के पास श्रृंगार का सामान भी था। दोनों युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here