तो चुनाव तक पांडे को मिला अभयदान!

  • भाजपा ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ कुंडेश्वरी पुलिस चौकी में घुसकर चौकी इंचार्ज से मारपीट मामले में जांच चुनाव संपन्न होने तक टाली

देहरादून। काशीपुर क्षेत्र में कुंडेश्वरी पुलिस चौकी में घुसकर चौकी इंचार्ज से मारपीट मामले में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे समेत 20 नामजद आरोपियों के साथ ही करीब सवा सौ लोगों पर दर्ज किये गये मुकदमे को लेकर भाजपा ने जांच फिलहाल चुनाव होने तक टाल दी है। जांच प्रभारी की चुनाव में व्यस्तता को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। 
उल्लेखनीय है कि कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र में अवैध खनन के आरोप में पुलिस ने चार डंपरों को सीज किया था। गत मंगलवार को शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की मौजूदगी में खनन कारोबारियों ने जमकर हंगामा काटा था और चौकी प्रभारी से मारपीट के साथ ही आचार संहिता का उल्लंघन भी किया था। चौकी में शिक्षा मंत्री का जाना और हंगामा होने से भाजपा की काफी छिछालेदर हुई थी।
पार्टी की किरकिरी से बचने के लिये कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी की अध्यक्षता में एक जांच समिति गठित कर दी थी, लेकिन जोशी नैनीताल संसदीय सीट के चुनाव प्रभारी हैं और लोकसभा चुनाव में व्यस्तता के चलते जोशी चुनाव बाद ही इस मामले की जांच कर पायेंगे।
दूसरी ओर पुलिस चौकी प्रभारी से मारपीट, हंगामा आदि में शिक्षा मंत्री सहित 20 लोगों को नामजद करते हुए करीब सवा सौ लोेगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। केदार जोशी ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि मामले में लोकसभा चुनाव के बाद ही जांच संभव हो पाएगी। जिससे अरविंद पांडे को फिलहाल राहत मिल गई है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here