अंकिता हत्याकांड : चीला बैराज से मिला बहुत अहम सबूत, खुलेंगे कई राज!

देहरादून। आज शुक्रवार को अंकिता हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चीला बैराज से एक फोन बरामद किया गया है। कहा जा रहा है कि ये फोन अंकिता भंडारी का हो सकता है, लेकिन इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है। बरामद किए गए इस फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है और अगर ये फोन अंकिता का हुआ तो इस हत्याकांड के कई राज खुलने के आसार हैं।
गौरतलब है कि अंकिता ऋषिकेश के पास गंगा भोगपुर में स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में काम किया करती थी। जिसके मालिक भाजपा नेता विनोद आर्य के पुत्र पुलकित ने अपने स्वार्थ के लिए मासूम अंकिता को मौत के घाट उतार दिया। इस काम में पुलकित का साथ मैनेजर अंकित और सौरभ ने दिया था, जिन्हें पुलिस अपनी गिरफ्त में ले चुकी है और इन तीनों से एसआईटी द्वारा पूछताछ की जा रही है।
इससे पहले बीते गुरुवार को अंकिता भंडारी के दोस्त पुष्प को पूछताछ के लिए जम्मू से ऋषिकेश बुलाया गया। सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने अंकिता के दोस्त पुष्प से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की, जिसमें अंकिता और पुष्प के बीच हुई बातचीत को लेकर पुष्प का बयान दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि पुष्प द्वारा उन्हीं चैट का जिक्र किया गया जो उसने अंकिता की हत्या के बाद इंटरनेट पर रिलीज की थी।
जिनमें अंकिता ने ये बताया था कि रिसॉर्ट का मालिक पुलकित और मैनेजर अंकित उस पर कुछ वीआईपी गेस्ट्स को एक्स्ट्रा सर्विस देने का दबाव बना रहे हैं। पुष्प ने ये भी बताया कि जिस दिन अंकिया की मौत हुई थी यानी की 18 सितंबर की रात को पुष्प की अंकिता से आखिरी बार बात हुई थी। जिसमें अंकिता ने आखिर में कहा था कि वो फंस चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here