उत्तराखंड : बीवी से झगड़े के बाद निगला जहर और बेटे को भी खिलाया, बेटे की मौत

हल्द्वानी। एक व्यक्ति ने बीवी से विवाद होने पर पहले खुद जहर खा लिया और फिर गोद लिए गए 11 साल के बेटे को भी जहर खिला दिया। घटना के चार दिन बाद बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया, लेकिन उसकी पत्नी और मां के कहने पर बाद में उसे छोड़ दिया। कोतवाल का कहना है कि मामले मेें शिकायतकर्ता नहीं मिला, इसी कारण पिता को छोड़ा गया है।
पुलिस के अनुसार मुरादाबाद जिले के कठघर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति करीब 13 साल से मेडिकल चौकी थाना क्षेत्र में रहता है। चार दिन पहले मोबाइल पर उसका पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी दिल्ली में रहती है। गुस्से में पत्नी ने कह दिया कि तुम जहर खा लो और बेटे को अनाथालय भेज दो। पत्नी की बात उसके दिल पर लग गई और उसने जहर निगल लिया और बेटे के खाने में भी जहर मिला दिया। दोनों के बेहोश होने पर पड़ोस के लोगों ने दोनों को बेस अस्पताल में भर्ती कराया।
शनिवार को पिता और बेटे अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। घर ले जाने पर बेटे की हालत फिर खराब हो गई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने उसके पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। शाम को पत्नी और मां कोतवाल संजय कुमार के पास आए। कोतवाल का कहना था कि दोनों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी। इसी कारण पिता को छोड़ना पड़ा। यदि शिकायत लिखित मिली तो पिता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
उस व्यक्ति ने बताया कि 11 साल पहले बेटा जब तीन दिन का था, उस समय एसटीएच में जाकर उसे गोद लिया था। बेटे के जहर खिलाने का उसे गम तो है लेकिन पत्नी से विवाद होने पर वह आपा खो बैठा था। पुलिस के अनुसार उसकी पत्नी डेढ़ साल पहले उसे छोड़कर दिल्ली में रहने लगी। दीपावली पर वह अपने जेवरात और कपड़े लेने के लिए आई थी। उसने साथ रहने से इनकार कर दिया था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here