टीवी अभिनेत्री सेजल ने काम न मिलने से ने दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई। टीवी अदाकारा सेजल शर्मा ने बीते शुक्रवार अपने मीरा रोड स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सेजल का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उन्होंने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। हालांकि पुलिस इस मामले पर हर संभव एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और सेजल के दोस्तों और रूममेट से भी पूछताछ की जा रही है।
टीवी के फेमस सीरियल ‘दिल तो हैपी है जी’ में काम कर चुकीं सेजल मीरा रोड की एक सोसायटी में किराए के फ्लैट में रहती थीं। उनका शो पिछले साल जनवरी में शुरू हुआ था जो अचानक बीच में ही अगस्त में बंद हो गया। सीरियल में उन्होंने सिम्मी खोसला का रोल किया था जो लीड ऐक्टर की गोद ली हुई बहन होती है। सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी उनकी आत्महत्या के कारण सामने नहीं आ सके हैं लेकिन माना जा रही है कि उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ परेशानियों के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजे सेजल अपने बेडरूम में पंखे से लटकी मिलीं। उनके कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को दोषी नहीं ठहराया है। नाम न छापने की शर्त पर सेजल के दोस्तों ने बताया है कि सेजल डिप्रेशन से जूझ रही थीं क्योंकि उनका टीवी शो बीच में ही बंद हो गया था और कोई दूसरा काम नहीं मिल रहा था। हालांकि पुलिस इस मामले पर लव ऐंगल से भी जांच कर रही है क्योंकि कुछ दोस्तों ने बताया है कि सेजल किसी के साथ रिलेशनशिप में भी थीं।
सेजल ने एक तस्वीर 1 जनवरी 2020 को पोस्ट की थी। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था, हैपी 2020। सीरियल ‘दिल तो हैपी है जी’ की लीड ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट किया है यकीन नहीं होता है वह इस दुनिया में नहीं। उन्होंने लिखा, सिर्फ तुम ही जानती हो कि तुम पर क्या गुजर रही थी जो तुमने जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया।

सेजल के को-स्टार टीवी ऐक्टर अरु का कहना है कि वह उनसे 10 दिन पहले मिले थे और वह एकदम ठीक थीं। सेजल शर्मा का यह पहला सीरियल था और उनका परिवार उदयपुर में रहता है। उनकी फैमिली डेडबॉडी उदयपुर ले जा चुकी है। उदयपुर की रहने वाली सेजल साल 2017 में मुंबई आई थीं। उन्होंने अभी तक केवल एक सीरियल में काम किया था। इससे पहले वह कुछ टीवी कमर्शियल विज्ञापनों में आमिर खान और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा के साथ नजर आई थीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here