अदाकारा तापसी ने युवाओं को पढ़ाया सेहत का पाठ!

  • हरिद्वार में ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग के साथ ही फिटनेस पर भी पन्नू का पूरा ध्यान

हरिद्वार। यहां फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने इसके लिए शूटिंग स्थल के पास शिवमूर्ति के निकट स्थित एक जिम को चुना है। जहां हर रोज सुबह एक से डेढ़ घंटा पसीना बहा रही हैं।
तापसी पन्नू आज शनिवार को जिम पहुंची तो मौजूद युवाओं को उन्होंने सेहत ठीक रखने के टिप्स दिये। उन्होंने कहा कि सेहत को ठीक रखना हमारे ही हाथ में है और दुनिया में इससे बड़ा खजाना नहीं है। प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने की गुजारिश की। ताप्सी पन्नू ने आज उन सबके साथ खुशी खुशी फोटो खिंचवाए। इस दौरान उन्होंने कई लोगों को ऑटोग्राफ भी दिए।
युवाओं ने उनकी सामान्य दिनों की दिनचर्या और उनके करियर के बारे में भी चर्चा की। फिल्म के प्रारंभिक दृश्यों का फिल्मांकन मोदी भवन और उसके पीछे गंगा के घाटों पर किया गया। शूटिंग के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू और हीरो विक्रांत मैसी हरिद्वार पहुंचे हुए हैं। मोदी भवन को फिल्म के हीरो विक्रांत मैसी का घर बनाया गया है। उसके अंदर ही एक रसोई और अन्य संसाधन दर्शाए गए हैं, जबकि तापसी पन्नू की मुलाकात गंगा घाट पर दिखाई गई है।
यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। शूटिंग देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। फिल्म की शूटिंग में सहयोग कर रहे लोकल लाइन प्रोड्यूसर मयंक सिंह ने बताया कि अभी शूटिंग शुरू हुई है। जैसे-जैसे शूटिंग आगे बढ़ेगी, वैस-वैसे अन्य अभिनेता भी हरिद्वार पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here