• आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड की प्रवक्ता उमा सिसौदिया की आपत्तिजनक टिप्पणी

देहरादून। उत्तराखंड में फ्री बिजली का मुद्दा बड़ा होता जा रहा है। सभी राजनीतिक दलों में होड़ मची हुई है कि कौन कितने यूनिट बिजली फ्री करने की घोषणा करता है।
इस बीच आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड ईकाई की प्रवक्ता उमा सिसौदिया का एक बेहद आपत्तिजनक बयान सामने आया है। उन्होंने एक निजी चैनल पर हो रही चर्चा के दौरान उत्तराखंड की आम जनता की तुलना होटलों के बाहर खड़े कुत्तों से कर दी। जो बार बार लतियाये जाने के बाद भी रोटी के टुकड़ों की आस में वहीं जमे रहते हैं।
उमा ने फ्री बिजली के मुद्दे पर चल रही बहस के दौरान कहा कि वह बहुत कड़वी बात कहना नहीं चाहतीं, क्योंकि इससे वह खुद भी हर्ट होती हैं। जबकि वर्तमान में उत्तराखंड की जनता की हालत भी ऐसी ही है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भी भाजपा की सरकार है और उत्तराखंड में भी, लेकिन उत्तराखंड के लोगों की अपेक्षायें और आशायें पूरी करने में दोनों सरकारें विफल रही हैं। इससे उत्तराखंड के लोग निराश हें और अब आम आदमी पार्टी की ओर आशाभरी निगाहों से देख रहे हैं कि शायद भाजपा उनके लिये कुछ कर दे। उत्तराखंड में पिछले करीब साढ़े साल में लोगों को न तो रोजगार मिल पाया है और न ही सरकार उनको नौकरी दे पायी है। दिलचस्प बात यह कि टीवी पर बहस के दौरान वहां बैठे भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने भी इस पर कोई आपत्ति नहीं जताई और वे चुपचाप सुनते रहे। इससे उत्तराखंडियों में रोष पनप रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here