यमराज बना ट्रक, 16 लोगों की ली जान!

भीषण हादसा
  • टेंपो और पिकअप को रौंदते हुए पलटा ट्रक, 16 लोगों की मौके पर मौत
  • दो गाड़ियों को रौंदता हुआ पलट गया एक ट्रक, हादसे में कई लोगों की हालत गंभीर

शाहजहांपुर। यहां एक ट्रक टेंपो और सवारी भरे पिकअप को रौंदता हुआ पलट गया। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कई लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों को राहत कार्य में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए हैं। 
बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह हाईवे से एक टेंपो गुजर रहा था। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक आया और उसने टेंपो को रौंद दिया। टेंपो के आगे सवारी भरकर जा रहे पिकअप वाहन को भी ट्रक ने टक्कर मारी और फिर तेज रफ्तार से पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 16 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और तीन बच्चे भी शामिल हैं। 
घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया। टेंपो के परखच्चे उड़ जाने से कई लोग उसमें दब गये। पुलिस को लाशों और घायलों को निकालने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए घायलों को तुरंत राहत पहुंचाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के प्रति शोक-संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन को उचित सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here