पुलिस वाली ने शादी का झांसा देकर फंसाया गैंगस्टर!

फिल्मी स्टाइल में शूटर का किया शिकार

  • दारोगा माधवी ने’राधा’ बन शूटर बालकिशन से फोन पर बात कर अपने जाल में फंसाया
  • हत्या, डकैती के मामलों में वॉन्टेड से शादी के प्रपोजल पर महिला दारोगा ने की हां
  • जब वह उससे मिलने पहुंचा तो पहले से ही जाल बिछाये पुलिसकर्मियों ने उसे दबोचा

भोपाल। छतरपुर में एक महिला दारोगा ने दुल्हन बनने का ख्वाब दिखाकर एक खूंखार
शूटर और हत्या आरोपी को फंसाया और धर दबोचा। सब-इंस्पेक्टर माधवी अग्हिहोत्री (28) ने ‘राधा’ बनकर शातिर शूटर बालकिशन चौबे से फोन पर तीन दिन लच्छेदार बातें कीं और अपने जाल में फंसा लिया।
बालकिशन चौबे को लोग सीधा गोली चलाने के लिए जानते हैं। पुलिस को चौबे की तलाश उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में हत्या और डकैती के 15 मामलों में थी। हर बार पुलिस उसे गिरफ्तार करने के बेहद करीब पहुंच जाती थी लेकिन हर बार ही वह किसी न किसी तरह बच निकलता था।
नेशनल यूनिवर्सिटी चैंपियनशिप में माधवी को गोला-फेंक और दूसरी प्रतियोगिता में गोल्ड मिला था। माधवी ने बताया, ‘मुझे पता चला कि वह हथियार चलाने से पहले कभी नहीं सोचता था। मुझे यह भी पता चला कि उसे महिलाओं में दिलचस्पी थी।’
माधवी ने चौबे को फेसबुक अकाउंट के जरिए ट्रैक करना शुरू किया। माधवी ने फेसबुक पर ही उसका नंबर मांगा और राधा लोधी बनकर उससे बात की। माधवी ने उसे बताया कि वह छतरपुर से है और दिल्ली में मजदूरी करती है। सिर्फ तीन दिन चैटिंग करने के बाद बालकिशन ने ‘राधा’ के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया।
चौबे ने उससे शादी से पहले एक बार मिलने के लिए कहा और यूपी-एमपी की सीमा पर एक गांव के मंदिर में मिलना तय हुआ। चौबे बाइक पर आया और गुलाबी सलवार-कुर्ता पहने एक महिला को देखकर उसकी तरफ बढ़ा। वहां पहले से ही जाल बिछाये बैठे पुलिसकर्मियों ने फौरन उसे धर दबोचा। माधवी ने बताया, ‘जैसे ही मैंने उससे कहा ‘राधा आ गई’ तो उसके होश उड़ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here