ऋषिकेश : युवक ने तीन साल के मासूम बेटे के साथ नहर में उतार दी कार, दोनों लापता

ऋषिकेशः कोतवाली क्षेत्र के भरत विहार में रहने वाले एक युवक ने आत्मघाती कदम उठाते हुए अपने तीन साल के बेटे के साथ चीला शक्ति नहर में कार उतार दी। सूचना​ मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू किया है। लेकिन युवक का कहीं कुछ पता नहीं चल पाया।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रवि सैनी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि भरत विहार, ऋषिकेश निवासी सुनील बंसल ने शनिवार शाम को कोतवाली में अपने पुत्र अर्चित बंसल (32 साल) और पोते राघव बंसल (3 साल) की गुमशुदगी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम को अर्चित अपने बेटे राघव को कार से लेकर कहीं चला गया तब से लोटा नहीं है।
उन्होंने बताया कि अर्चित न्यायिक परीक्षा पास नहीं कर पाया था। परीक्षा में लगातार विफलता हाथ लगने के चलते वह समय काफी परेशान था। पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि अर्चित आत्महत्या करने की बात कहते हुए घर से निकला था। वहीं रविवार शाम को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को एक कार के शक्ति नहर में डूबने की सूचना मिली। पुलिस को कार के शक्ति नहर में डूबने का एक वीडियो भी मिला। ऋषिकेश कोतवाली औरतक्ष्मणझूला थाना पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेल की जांच की तो अर्चित बंसल की कार चीला मशक्ति नहर की तरफ जाती दिखाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here