देहरादून : नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

देहरादून। हर्रावाला क्षेत्र में नदी में नहाने के गए चार बच्चों में से दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई। देर रात तक चलाए गए सर्च अभियान में दोनों बच्चों के शव एसडीआरएफ द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाले गए।

जानकारी के मुताबिक हर्रावाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत नकरौंदा जीरो प्वाइंट के पास चार बच्चे दोपहर में स्नान के लिए गए थे। जिसमें से दो बच्चे तो घर वापस आए हैं, दो बच्चे नहीं लौटे। घर आए दो बच्चों ने अपने परिजनों को बताया कि उनके दो दोस्त नदी में बह गए। परिजनों द्वारा सूचना मिलते ही चीता पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई। चीता पुलिस को नदी किनारे दो बच्चों के कपड़े पड़े मिले। जिसके बाद रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची एसडीआरएफ टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। देर रात होने के कारण टीम को सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आई। लेकिन टीम द्वारा दोनों बच्चों के शवों को नदी की गहराई से बरामद कर बाहर निकाला गया।

बालावाला चौकी प्रभारी कमलेश गौड़ ने बताया कि सैनिक कॉलोनी निवासी 11-12 वर्ष के चार बालक शुक्रवार को पास में ही जीरो प्वाइंट नहाने गए थे। शाम करीब सात बजे दो घर आए और अपने परिजनों को बताया कि उनके दो दोस्त अंशुल कठैत और शुभम असवाल निवासी सैनिक कॉलोनी नदी में बह गए हैं। परिजनों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस टीम और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और तलाश करने के बाद दोनों बच्चों के शव बरामद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here