उत्तराखंड: रेलवे संपत्ति चोरी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार…

लालकुआं। रेलवे पुलिस ने रेल संपत्ति चुराने के आरोप में एक कबाड़ी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से भारी मात्रा में चोरी किया गया रेलवे का माल भी बरामद हुआ है। पुछताछ में आरोपियों के स्वीकार किया कि वे पहले भी कई रेलवे स्टेशन से माल उड़ा चुके है रेलवे पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों से पुछताछ जारी है।

मामले का खुलासा करते हुए लालकुआं रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक तरुण वर्मा ने बताया कि बीते कुछ दिनों से काठगोदाम-लालकुआं रेलवे लाइन और रेलवे परिसर से रेलवे की संपत्ति चोरी की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर उनके द्वारा चोरों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की गई। जहां बीते शाम मुखबिर की सूचना पर मोटाहल्दू में अख्तर कबाड़ी की दुकान से रेलवे से चोरी किया गया सामान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान भूरा अली, निवासी दोपहरिया गेट थाना पुलभट्टा किच्छा उधम सिंह नगर तथा सुमित सागर, निवासी दो किलोमीटर वर्मा कालोनी थाना लालकुआं और अख्तर,निवासी उत्तर उजाला शनि बाजार थाना बनभूलपुरा हल्द्वानी के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here