हल्द्वानी में विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कांग्रेस को बताया देश की समस्या…

हल्द्वानी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर पहुंचे, जहां उन्होंने नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के पक्ष में जनसभा की।उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी और अजय भट्ट ने उनका स्वागत किया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर कई जुबानी हमले किए, साथ ही केंद्र में मोदी सरकार और उत्तराखंड में धामी सरकार की योजनाओं का गुणगान किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाषण शुरू करते हुए मोदी और धामी सरकार की योजनाओं का बखान किया। उन्होंने बताया कि उनका बचपन ही उत्तराखंड में व्यतित हुआ है। उस दौरान 2 से 3 किमी दूर से पानी लाना पड़ता था लेकिन अब हर घर नल का जल है। डबल इंजन की सरकार बदरीनाथ और केदारनाथ को नई पहचान के साथ देश में प्रस्तुत कर रही है।

वहीं, कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। लेकिन कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। उत्तराखंड ने यूसीसी विधेयक बनाया तो कांग्रेस को पीड़ा हो रही है। ये काम उत्तराखंड में पहले हो जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस ने नहीं किया। अयोध्या मामले पर सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या विवाद कांग्रेस ने खड़ा किया था।कांग्रेस ने हर बार विवाद को टाला था। कांग्रेस ने सनातन धर्म के अस्तित्व पर भी सवाल खड़े किए। लेकिन केंद्र में मोदी सरकार और यूपी में भाजपा सरकार ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिखाया।

सीएम योगी ने कहा आज यूपी में पहले कांवड़ यात्रा के दौरान बमबाजी होती थी, लेकिन आज बम-बम भोले हो रहा है। आज यूपी के भ्रष्टाचारी और दुराचारी संकट में है। अपराधी थर-थर कांप रहे हैं। क्योंकि उन्हें भी पता है कि उनका ठिकाना सिर्फ जेल या जहन्नुम है। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कुछ लोगों को गलतफहमी है कि यहां अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे।लेकिन मैं उनको अपराध करने के लायक ही नहीं छोड़ूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here