उत्तराखंड : सेना में इन 14 पदों पर निकली भर्ती

देहरादून। गढ़वाल राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर लैंसडाउन ने 14 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।
गढ़वाल राइफल्स इस भर्ती अभियान के तहत स्टेनोग्राफर ग्रेड-2, क्लर्क, लोहार, कुक, बूट मेकर, धोबी, नाई, स्वीपर और रेंज चौकीदार के रिक्त पदों को भरने जा रहा हैं। अधिसूचना के अनुसार पात्रता रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन माध्यम से दिए गए पते पर डाक द्वारा आवेदन जमा कर सकते हैं। इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कक्षा 10वीं पास होना जरूरी हैं। वहीं स्टेनोग्राफर ग्रेड-2 और क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को 12वीं पास होना जरूरी है साथ ही कंप्यूटर और टाइपिंग संबंधित अन्य पात्रता होना भी जरूरी हैं।
उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 25 वर्ष निर्धारित की गई हैं। उम्मीदवारों को श्रेणी अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई हैं। आवेदन करने वाले उम्मीदवार पात्रता और आयु सीमा से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना देख सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

खाली पद
कुक – 3
क्लर्क – 2
नाई – 2
स्वीपर – 2
लोहार – 1
बूट मेकर – 1
धोबी – 1
रेंज चौकीदार – 1
स्टेनोग्राफर ग्रेड-2 – 1

आवेदन पत्र को दिए गए पते पर डाक द्वारा भेज सकते हैं। पता- कमांडेंट द गढ़वाल राइफल्स रेजिमेंटल सेंटर लैंसडाउन, जिला- पौड़ी गढ़वाल, पिन -24615

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here