उत्तराखंड: वाहन की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत, परिजनों ने काटा हंगामा

हल्द्वानी। उत्तराखंड के हल्द्वानी में पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। मासूम की दर्दनाक मौत से गुस्साए परिजनों ने प्रदर्शन कर पिकअप चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के तीनपानी बाईपास गौजाजाली बिचली में रेता-बजरी का स्टॉक है और वहीं पर मजदूरों की झोपड़ियां बनी हुई हैं। पिकअप वाहन स्टॉक से रेता उठा रहा था, तभी मजदूर संदीप का ढाई वर्षीय बेटा गणेश अपनी झोपड़ी के पास खेल रहा था। जिससे वह पिकअप वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने पिकअप वाहन को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किया और प्रदर्शन किया। इसी बीच उन्होंने चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। वहीं, हंगामे के संबंध में सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी नितिन लोहानी ने बताया कि पिकअप वाहन की चपेट में आने से ढाई वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। हादसा कैसे हुआ है, इसकी जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here