हल्द्वानी : सूदखोर के दो लाख नहीं चुका पाया युवक, दबाव में की खुदकुशी

हल्द्वानी। यहां वन विभाग आवासीय कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने सूदखोर के दबाव और धमकी के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस से सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस के अनुसार वन विभाग परिसर में आवासीय कॉलोनी में रहने वाले वन दारोगा भजन सिंह के दो बेटे सरकारी क्वार्टर में रहते थे, जबकि भजन सिंह खटीमा में तैनात हैं। भजन सिंह ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि उनका 28 वर्षीय बेटा कमलेश सिंह देव अपने छोटे भाई नरेश के साथ रहता था। जबकि उनकी मां गांव ढोकटी बागेश्वर के तहसील कपकोट में रहती हैं। उसका बेटा कमलेश सिंह कुछ युवकों के चंगुल में फंस गया था। कमलेश ने दिल्ली निवासी युवक नवनीत सोनी से दो लाख रुपये उधार लिए थे, जिसे चुकाने के लिए नवनीत उसको परेशान कर रहा था।
बीते दिन नवनीत का रुपए चुकाने के लिए फोन आया और धमकी देने लगा। जिसके बाद कमलेश परेशान हो गया। रविवार शाम उसका छोटा भाई जब बाजार गया था, इस दौरान कमलेश ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। छोटा भाई जब बाजार से घर पहुंचा तो बड़े भाई को बेहोश देख तुरंत हॉस्पिटल ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here