यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामला : रामनगर रिजॉर्ट से 10 लाख कैश और साक्ष्य बरामद

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग 2021 परीक्षा यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में एसटीएफ की सर्जिकल स्ट्राइक लगातार जारी है. गढ़वाल के बाद अब इस घपलेबाजी की जांच कुमाऊं के रामनगर रिजॉर्ट में पहुंची है. यहां पेपर लीक करने से संबंधित कुछ अहम दस्तावेज और एविडेंस बरामद किए गए हैं।
गौरतलब है कि एसटीएफ की टीम जयजीत और मनोज जोशी को लेकर रामनगर रिजॉर्ट पहुंची थी। यहां पेपर लीक करने से लेकर कई तरह की गड़बड़ियों के महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद कर कब्जे में लिये गये हैं। साथ ही जयजीत के पास से एसटीएफ ने 10 लाख की रकम और बरामद की है। ऐसे में अब तक इस पूरे पेपर लीक मामले में कुल 47 लाख 10 हजार रुपए बरामद हो चुके हैं। साथ ही परीक्षा पेपर लीक से संबंधित और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य मिले हैं।पेपर लीक मामले में अब तक एसटीएफ ने ऐसे लाखों नंबरों की कुंडली निकाली है, जिनका संबंध पेपर लीक मामले से जुड़ा है। इन सभी को एसटीएफ ने अपनी रडार पर लिया है।

यह भी पढ़ें- यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में दो और आरोपी गिरफ्तार, गूगल सर्च हिस्ट्री से खुले कहीं राज

गौरतलब है कि उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग 2021 परीक्षा पेपर लीक कर परिणाम गड़बड़ी मामले में अब तक लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस कर्मचारी सहित 9 लोग एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हालांकि अभी तक मास्टरमाइंड की तलाश जारी है। दूसरी तरफ लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस के गिरफ्तार कर्मचारी को भी एसटीएफ की दूसरी टीम लखनऊ लेकर पहुंची है। जहां से यूकेएसएसएससी परीक्षा प्रश्न पत्र लीक से जुड़े अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here