राज्य आंदोलनकारी बर्थवाल की सड़क हादसे में मौत

देहरादून। उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी जीतपाल बर्थवाल की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह देहरादून स्थित आईएसबीटी के पास एक ट्रक की चपेट में आ गए थे। राज्य आंदोलन के समय में वह मुजफ्फरनगर कांड में सीबीआई के गवाह भी रहे थे।
पुलिस के मुताबिक बुधवार की रात आईएसबीटी फ्लाई ओवर के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई। आईएसबीटी गेट नम्बर 02 के पास एसबीआई एटीएम के सामने एक मोटरसाइकिल पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर ट्रक के सामने रपट गई, जिससे बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए व्यक्ति की पहचान जीतपाल सिंह निवासी लाइन नं0 02, मोथरोवाला देहरादून के रूप में हुई है। घटना में मोटरसाइकिल चला रहे उनके पुत्र विवेक बर्तवाल, को हल्की चोट आई है।
जीतपाल बर्थवाल के निधन की सूचना से सभी राज्य आन्दोलनकारियों को गहरा धक्का लगा है। राज्य आंदोलनकारी मंच ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। जीतपाल दिल्ली रैली के दौरान मुजफ्फरनगर कांड मे़ घायल हुए थे। वह अपने पीछे पत्नी के साथ दो पुत्र एवं दो पुत्रियों को छोड़ गये। आज पोस्टमार्टम के पश्चात लक्खीबाग घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here