• उधमसिंह नगर जिले के एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दुष्कर्म के मामले में टरकाने वाले दारोगा और सिपाही को किया सस्पेंड

उधमसिंह नगर। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने यह साफ कर दिया है कि जिले में पुलिसकर्मियों द्वारा टालू रवैया किसी भी हाल में नहीं सहा जाएगा और लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों के साथ सख्त रवैया अपनाया जाएगा।
एसएसपी दलीप सिंह कुंवर लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। अब तक वे कई लापरवाह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर दो लापरवाह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर यह साबित कर दिया है कि ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की खैर नहीं है।मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर में दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे में दो पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती। ये दोनों पुलिसकर्मी जसपुर में तैनात थे। कुछ ही दिनों पहले एक जसपुर में सिपाही द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। नाबालिग के परिजनों का आरोप लगाया कि जसपुर में तैनात दारोगा एवं कॉन्स्टेबल मामले में कार्रवाई करने की बजाय मामले को टाल रहे हैं।
एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने मामले की गोपनीय जांच करवाई और जांच में पाया दोनों पुलिसकर्मियों के ऊपर लगे आरोप सत्य हैं। जिसके बाद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने मामले का संज्ञान लेते हुए दारोगा प्रदीप पंत और कॉन्स्टेबल प्रवीन रावत को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here