देहरादून में 22 जून से शुरू होगा क्रिकेट का रोमांच, प्रदेश की छह टीमें लेंगी हिस्सा

देहरादून। राजधानी देहरादून में 22 जून से क्रिकेट का रोमांच शुरू होगा। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) की ओर से आयोजित हो रहे उत्तराखंड प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में छह टीमों के 18 मुकाबले खेले जाएंगे। जबकि आईपीएल की तर्ज पर सभी मुकाबले दिन और रात में खेले जाएंगे। नौ मैच दिन और नौ मैच रात में होंगे।

सीएयू के प्रवक्ता विजय प्रताप मल्ल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की cricket association of uttarakhand(CAU) को मान्यता मिलने के बाद ये पहली लीग है जो CAU ऑर्गनाइज़ करवा रहा है। हर एक टीम में 18 खिलाड़ी होंगे। टीम का सेलेसकशन भी सीएयू द्वारा किया गया है।

व​हीं आईपीएल का हिस्सा रह चुके खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे। राजन कुमार, आकाश मधवाल,आदित्य तारे आदि यूपीएल में भी अपना जलवा दिखाएंगे। दिन में मैच साढ़े तीन बजे शुरू होगा। तो वहीं रात को साढ़े सात बजे मुकाबला शुरू होगा। टूर्नामेंट में हर एक दिन दो मैच होंगे। एक सुबह और एक शाम। तो वहीं तीन मुकाबले 26 जून को होंगे। छह टीमें UPL का हिस्सा होंगी। जिसमें टिहरी टाइटंस,देहरादून दबंग, हरिद्वार हीरोज,ऊधमसिंंह नगर टाइगर,नैनीताल निंजा, पिथौरागढ़ चैंप्स शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here