उत्तराखंड: बीजेपी के लिए आफत बने बागी नेताओं के पुराने बयान, चुनाव से पहले वायरल हों रहें मीम्स

देहरादून। लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड समेत 22 राज्यों में पहले चरण के तहत मतदान होना हैं। निर्वाचन आयोग चुनाव की तैयारी में जुटा हुआ है। प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने कई अन्य दलों के नेताओं को बीजेपी में शामिल कराया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का दावा है कि राज्य भर में अभी तक 11 हजार से अधिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को BJP में शामिल कराया गया है। लेकिन अब इनमें से कई नेताओं के पुराने बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जो पार्टी का सिर दर्द बना हुआ है।

भाजपा की सोशल मीडिया की टीम हाल ही में भाजपा में शामिल हुए अन्य दलों के नेताओं को पुराने बयानों को अपने अकाउंट से हटाने के लिए कह रही है। बता दें पुराने नेताओं के अकाउंट पेज पार्टी की ओर से चेक भी किए जा रहे हैं। यह टीम भाजपा में शामिल होने वाले इन नेताओं के उन बयानों को हटवा रही है जो उन्होंने अपनी पार्टी में रहते हुए भाजपा नेताओं के खिलाफ दिए थे। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए कई नेता ऐसे हैं जिनके बयान मिम्स बनकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन पाला बदलने के बाद उनके सुर बदले हुए हैं। ऐसे में इन नेताओं के बयानों पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here